Free High DA Business Listing Sites India 2018
Rate this post

Free High DA Business Listing Sites India 2018 – हेल्लो दोस्तों! आज हम आपको बताते है बिज़नेस लिस्टिंग की site के बारे में इससे एक बिज़नेस men को क्या लाभ हो सकता है और बिज़नेस लिस्टिंग की site पे अपने बिज़नेस के बारे में क्यों पब्लिश करना चाहिए! अगर आप एक रेफ़रल ट्रैफ़िक और एक बहुत ही अच्छी वेबसाइट से एक गुणवत्ता बैकलिंक की तलाश में हैं, तो बिज़नेस लिस्टिंग साइट बहुत महत्वपूर्ण हैं हालाँकि इंटरनेट पर बहुत से मुफ्त बिज़नेस लिस्टिंग साइट उपलब्ध हैं, लेकिन हर वेबसाइट पर निशान नहीं है, लेकिन हर Free High DA Business Listing Site आपको खोज इंजन रैंकिंग पर सही एक्सपोजर नहीं दे सकती है। रेफ़रल ट्रैफ़िक के अलावा आपकी कंपनी की उचित जानकारी के साथ आपके व्यवसाय को सूचीबद्ध करने से आपके keyword पर रैंकिंग को भी बढ़ावा मिलेगा। कई गुणवत्ता वाले बिज़नेस लिस्टिंग साइट हैं जिनमें प्रीमियम सदस्यता नहीं हो सकती है जो मैं आपको भारत में Free High DA Business Listing Sites India 2018 की मुफ्त सूची दे रही हूं जिनकी अच्छी पीए और डीए हैं अगर आप अपने बिज़नेस के ग्रोथ के बारे में सोच रहे है तो कृपया नीचे दी गई बिज़नेस लिस्टिंग साइट सूची में दी गयी site पे बिज़नेस लिस्टिंग जरुर करें!

बिज़नेस लिस्टिंग को करते समय ये कुछ ध्यान दिए जानी वाली बातें –

1. Category

इससे पहले कि आप अपनी व्यावसायिक जानकारी को किसी भी बिज़नेस सूची साइट में सबमिट करने से पहले यह पहला कदम देखना चाहिए। visitor को आपकी कंपनी के लिए प्रासंगिक होना चाहिए और उसके पास उपयुक्त प्रारूप होना चाहिए जो आपके व्यवसाय के लिए लागू किया जा सकता है।

2. Location

जब आप अपने व्यवसाय को सूचीबद्ध कर रहे हैं, तो आपको उस स्थान की खोज करनी चाहिए जिसे आप चुन रहे हैं। मैं स्थानीय बिज़नेस लिस्टिंग साइटों को चुनने की सलाह दूंगी क्योंकि ये साइट आपके व्यवसाय के लिए अधिक मूल्य दे सकती है।

3. Details

जितना संभव हो सके आप उतना विवरण प्रदान करने का प्रयास करें क्योंकि इससे खोज इंजन आपकी साइट को उल्लिखित कीवर्ड के लिए अधिक प्रासंगिक बनाने में मदद करेगा!

Free High DA Business Listing Sites India 2018 को करके आपकी साईट पे ज्यादा से ज्यादा traffic आएगा यह site आपके बिज़नेस के लिए काफी profitable साबित होंगी 

Free High DA Business Listing Sites India 2018

Site
DA
https://www.google.com/business/
100
https://www.bingplaces.com/
70
http://www.quikr.com
59
https://www.discoverourtown.com
52
http://www.lacartes.com/
51
http://www.eindiabusiness.com/
51
http://in.enrollbusiness.com
46
https://www.yelloyello.com
46
http://www.agreatertown.com
45
http://www.expressbusinessdirectory.com/
43
https://www.infoisinfo.co.in
40
http://www.hotfrog.in/
39
http://www.indiacom.com/
39
https://www.grotal.com
36
http://www.jantareview.com
32
http://addyp.com
30
http://www.mysheriff.co.in/
29
http://www.clickblue.in
29
https://www.yellowpages.in
24
http://bharathlisting.com/
20
http://www.searchingurgaon.com
18

ऑफ पेज की कुछ बेहतरीन activity site जिन्हें आप करके back links create कर सकते है

  1. High DA Social Bookmarking Sites List 2018
  2. Free High DA Profile submission site List 2018
  3. High DA Directory Submission Sites List 2018
  4. Instant Approval Blog Commenting Sites List 2018
  5. Free Ping Submission Sites List 2018
यहाँ हमने कुछ filter की हुई Free High DA Business Listing Sites India 2018 की  दी है इस DATA को हमने बहुत ही मेहनत से निकाला है! अगर हमसे कोई site रह गई है तो कृपया हमे निचे दिए हुए Comment Box में site भेंजे हम उसे अपने List में Add करेंगे!
SHARE
Previous articleयहाँ हमने कुछ Free Ping Submission Sites List 2018 दी है!
Next articleयहाँ हमने कुछ Free Blog Commenting Sites List 2018 दी है!
हेल्लो दोस्तों!मेरा नाम Nisha Sharma है, और मेरा experience डिजिटल मार्केटिंग में 3 साल से है, मुझे डिजिटल मार्केटिंग से Related Knowledge शेयर करना बहुत पसंद है जिससे आप लोगो को कुछ सिखने को मिल सके! मेरे जरिये अगर आप कुछ सीख पाएंगे तो ये मेरे लिए बहुत ही ख़ुशी की बात होगी! मै डिजिटल बादशाह में डिजिटल मार्केटिंग की सारी knowledge शेयर करुँगी जिससे आपको बहुत कुछ सिखने को मिलेगा तो दोस्तों अगर आप कुछ सीखना चाहते है तो हमारे साथ जुड़े रहें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here